झांसी एनकाउंटर पर CM योगी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पुष्पेंद्र माफिया था इसलिए मारा गया

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:32 PM (IST)

लखनऊः पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर केस को लेकर यूपी की सियासत गरमा गई है। इसी मामले पर विपक्ष लगातार योगी सरकार को निशाने पर ले रहा है, लेकिन अब झांसी एनकाउंटर को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि पुष्पेंद्र यादव की पुलिस से दो बार अलग-अलग मुठभेड़ हुई थी, वह माफिया था, इसलिए मारा गया है। उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों पर कार्रवाई होने से उन्हें बुरा लग रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले दरोगा को गोली मारी गई। फिर दूसरी टीम ने रोकने की कोशिश की तो मुठभेड़ हुई और अपराधी मारा गया। जानबूझकर लोगों को नहीं मारा जा रहा है। मुझे लगता है कि अखिलेश यादव की जो प्रवृति रही है, उन्होंने सत्ता में रहते हुए भी हर माफिया, गुंडा, अपराधी और प्रदेश देश की सुरक्षा के लिए जो भी लोग खतरा बने हुए थे। उनके सगे बने हुए थे। आज जब उनके अंदर भय पैदा हुआ तो इनको बुरा लगना स्वाभाविक है।

उन्होंने कहा कि झांसी की घटना पूरी तरह इनकाउंटर की घटना है। गाड़ी के लिए किया गया एनकाउंटर नहीं था, लेकिन पुलिस को जब मैसेज किया की इंस्पेक्टर को गोली मारकर गाड़ी को लूटा गया है तो 40 किलोमीटर दूर पुलिस की दूसरी टीम से उसका सामना हुआ। जिसके साथ हुए मुठभेड़ में अपराधी मारा गया। इसमें जो भी होगा उसमें सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुझे लगता है कि कानून हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है। न पुलिस को, न नेता को और न ही अपराधियों को कानून का राज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static