तीसरी बार शपथ लेने पर PM Modi को CM Yogi ने दी बधाई, कहा- 'भारत विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित होगा'

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 09:09 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने और केंद्रीय मंत्रिपरिषद में उनके सभी सहयोगी मंत्रियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। योगी ने सोशल मीडिया मंच “एक्स” अपने एक पोस्ट में कहा, “केंद्र सरकार में आज मंत्री पद की शपथ लेने वाले समस्त माननीय गण को हार्दिक बधाई!”

यह बोले योगी
सीएम योगी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के युगांतरकारी नेतृत्व में आप सभी की लोक-निष्ठा, राष्ट्र-निष्ठा, दक्षता और कर्मठता 'आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत' के संकल्प को साकार करने में सहायक सिद्ध होगी। अमृतकाल के सभी संकल्पों को पूर्णता प्राप्त होगी। मैं आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल की कामना करता हूं।”

यह आपकी अविराम साधना का ही प्रतिफल हैः योगी  
सीएम योगी ने इससे पहले एक अन्य पोस्ट में कहा, “140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई!” उन्होंने कहा, “आपकी अविराम साधना का ही प्रतिफल है कि पिछले 10 वर्षों में राष्ट्र का 'नव उत्थान' हुआ है। गरीब, महिला, युवाओं के साथ ही देश के वंचित वर्ग का जीवन आसान हुआ है।”

'भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करेंगे'
मुख्यमंत्री ने कहा, “विरासत, विकास व विश्वास को संजोए यह अविस्मरणीय एवं ऐतिहासिक उपलब्धि देश और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) परिवार को गौरवभूषित तथा हर्षित करने वाली है।” उन्होंने कहा, “140 करोड़ भारतवासियों की सुख, शांति और समृद्धि के लिए साधनारत प्रधानमंत्री जी का यह कार्यकाल निःसंदेह 'आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करते हुए भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला सिद्ध होगा। भारत माता की जय !”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static