CM सीएम योगी ने किया विधवा पेंशन का ऑनलाइन ट्रांसफर, 87 लाख लोग हुए लाभान्वित

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 11:01 AM (IST)

लखनऊ: लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के 87 लाख पेंशन धारकों को बड़ी राहत दी है। योगी ने शुक्रवार को सभी लाभार्थियों के खाते में  ऑनलाइन 86,71, 781 रुपये ट्रांस्फर किये हैं। बता दें कि लाभार्थियों में दिव्यांग पेंशन, विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, कुष्ठावस्था पेंशन शामिल हैं। इससे लगभग 87 लाख लोग लाभान्वित हुए है। 

इस दाैरान मुख्यमंत्री ने लोगों से बातचीत आैर राशन मिला कि नहीं के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने अपील की कि लॉकडान का पालन करें। आप के खाते में पैसा जाता रहेगा। उन्होंने प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाया कि चिंता न करें सरकार आपके साथ है। 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दिया धन्यवाद-
PunjabKesari
कोरोना महामारी के चलते इस समय देश में लॉकडाउन लागू है। सीएम योगी ने कहा कि आपदा की स्थिति से बाहर निकलने के लिए लॉकडाउन को शत-प्रतिशत सफल बनाना ही होगा।  सीएम ने कहा कि इसके लिए आवश्यक है कि प्रत्येक नागरिक संयम और संकल्प बनाए रखे। 

गौरतलब है कि यूपी कोरोना वायरस के 121 मामले आ चुके है। कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने अब तक का आंकड़ा जारी उसके  मुताबिक, अब तक 121 लोगों की जांच पॉजिटिव आ चुकी है। हालां‍कि मौत का आंकड़ा राज्य में 2 है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static