सीएम योगी ने UPSSSC के चयनित अभ्यर्थियों को सौंपा नियुक्ति पत्र, कहा- पारदर्शी और शुचिता पूर्ण हुई भर्ती प्रक्रिया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 12:49 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र बांटे। इस दौरान उन्होंने सभी नव चयनित युवाओं को हार्दिक बधाई एवं उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। उन्होंने चयनित को संबोधित करते हुए कहा कि अगले तीन से चार वर्षों में उत्तर प्रदेश, देश की नंबर-1 अर्थव्यवस्था होगा। नंबर-1 अर्थव्यवस्था का मतलब- हर हाथ को काम होगा, अन्नदाता किसान प्रसन्न होगा और समाज में चारो ओर खुशहाली होगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने पारदर्शी और शुचिता पूर्ण तरीके से भर्ती प्रक्रिया कराई है। ये युवा उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में नियुक्त किये गए हैं। मेरी इच्छा थी मैं सभी 1377 अभ्यर्थियों से मिलूं लेकिन समय सीमा आपकी मेरी सबकी है इन नियुक्तियों में हर जनपद के प्रतिनिधित्व दिखता है। हम लोगों ने प्रधानमंत्री जी के मंशानुरूप मिशन रोजगार के लक्ष्य को प्राप्त किया है। आज से 7 साढ़े 7 वर्ष पर ऐसा संभव था क्या? आज इन वर्षो में हमने साढ़े 6 लाख से ज्यादा युवाओ को सरकारी नौकरियों को देने का कार्य किया। आज यही उत्तर प्रदेश देश के विकास का ग्रोथ इंजन बना है,जो कभी विकास का बैरियर था,कभी ये प्रदेश 7 वे नम्बर की अर्थव्यवस्था था, आज नम्बर 2 अर्थव्यवस्था बन चुका है। 
 

ये भी पढ़ें:- बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए', अखिलेश यादव को सीएम योगी का करारा जवाब

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट से लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत में बुलडोजर चर्चा का विषय बना हुआ है। लखनऊ में तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो अखिलेश को जबाव देते कह दिया है कि बुलडोजर सबके हाथ में फिट नहीं बैठता हैं। जो दंगाइयों के सामने नाक रगड़ते थे वो क्या बुलडोजर चलाएंगे। बुलडोजर को चलाने के लिए तो हिम्मत चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कुछ लोगों को सपना देखने का आदत होती है, प्रदेश में 2017 के पहले लूट मची हुई थी। चाचा और भतीचा वसूली करने का काम करते थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static