CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में लगाया जनता दरबार: 700 लोगों की सुनी फरियादें, कहा - किसी के साथ नहीं होगा अन्याय

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 05:59 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुधवार को कमजोर, असहाय एवं गरीबों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों से सख्ती से निपटने का निर्देश अधिकारियों को दिया। उन्होंने साथ ही आश्वासन दिया कि किसी को भी अन्याय का शिकार नहीं बनना पड़ेगा।

'सभी के जीवन में समृद्धि लाने के लिए प्रतिबद्ध है सरकार'
मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में आयोजित 'जनता दर्शन' के दौरान कहा कि, "भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। सरकार किसी के साथ अन्याय नहीं होने देने और सभी के जीवन में समृद्धि लाने के लिए प्रतिबद्ध है।" अपराधियों की कथित अवैध संपत्तियों को गिराने के लिए योगी सरकार ने बार-बार बुलडोजर की कार्रवाई की है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने करीब 700 लोगों की समस्याओं को सुना
सरकार के एक प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री ने करीब 700 लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके कार्यकाल में किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कोई माफिया अपराधी किसी की जमीन पर कब्जा न कर सके। योगी आदित्यनाथ ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य सरकार लगातार गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए वित्तीय सहायता मुहैया कराती है।

PunjabKesari

पैसे की कमी के कारण किसी के इलाज में बाधा नहीं आएगी- CM योगी
मुख्यमंत्री ने कहा, "इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी और पैसे की कमी के कारण किसी के इलाज में बाधा नहीं आएगी।" उन्होंने कहा कि इलाज से संबंधित आकलन की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा कर उपलब्ध कराया जाए और राजस्व व पुलिस से जुड़े मामलों को पूरी पारदर्शिता व निष्पक्षता से निस्तारित किया जाए। योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांगों की समस्याओं को भी सुना और कहा कि सरकार उन्हें सामाजिक मुख्यधारा में लाने के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान होना चाहिए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static