जनता दरबार में अधिकारियों पर सख्त हुए CM योगी, बोले- हर बार एक ही बात कहना उचित नहीं, खुद तय करें जिम्मेदारी

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 01:41 PM (IST)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आज से तीन दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन उन्होंने जनता दरबार लगाया। इस बार सीएम के गोरखपुर होने की जानकारी के अभाव में कम लोग ही पहुंचे। फिर भी अपनी समस्याएं लिए यहां 300 से अधिक लोग पहुंचे थे। इस दौरान योगी ने जनता दर्शन में आए फरियादियों को आश्वस्त किया कि सभी को न्याय मिलेगा उनके रहते किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिकारी खुद अपनी जिम्मेदारी तय करें और लोगों को न्याय दिलाएं।
PunjabKesari
दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर सुबह CM योगी पहुंचे। CM खुद एक-एक फरियादी के पास गए और उनकी समस्याओं को सुने। उन्होंने पीड़ितों को मदद का भरोसा दिलाया। योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए। जनता दर्शन में सबसे अधिक शिकायतें पुलिस और राजस्व से ही जुड़ी पहुंची। इसपर सीएम ने अधिकारियों को कड़े लहजे में कहा, हर बार एक ही बात कहना उचित नहीं है। अधिकारी खुद अपनी जिम्मेदारी तय कर लें, अन्यथा कार्रवाई को तैयार रहें। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने कहा कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए।

बता दें कि जनता दर्शन में बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद और इलाज के मामले आए। सबसे अधिक शिकायतें पुलिस और राजस्व से ही जुड़ी सीएम के पास पहुंची थी। मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों को कड़े लहजे में कहा, हर बात एक ही बात कहना उचित नहीं है। अधिकारी खुद अपनी जिम्मेदारी तय कर लें, अन्यथा कार्रवाई को तैयार रहें। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा। बहुत से लोग जमीन के विवाद का मामला लेकर पहुंचे थे। इसके अलावा बहुत से इलाज के लिए धन देने की सिफारिश कर रहे थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static