CM योगी की गोरखपुर वासियों के लिए बड़ी सौगात, 10 हजार युवाओं को दी जाएगी नौकरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 10:16 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने बाबा गोरखनाथ के मंदिर में मत्था टेक कर उनका आशीर्वाद लिया। फिर सीएम योगी ने गोरखपुर वासियों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी और उन्हें दूर करने का वादा किया। इसके चलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आज लोगों को रोजगार और विकास की दोहरी सौगात देने जा रहे हैं। आज उनकी उपस्थिति में मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) में रोजगार मेले का आयोजित होगा, जिसमें 10 हजार युवाओं को नौकरी दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने नगर निगम की 122.29 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने का भी ऐलान किया है।

बता दें कि आज बुधवार के दिन गोरखपुर के एमएमएमयूटी में रोजगार मेला लगने जा रहा है। जिसमें देश के बेरोजगार युवा हिस्सा लेकर अपनी कावलियत के हिसाब से नौकरी प्रापत कर सकते है। इस रोजगार मेले में देश की कई बड़ी नामचीन कम्पनियों के साथ करीब 90 कम्पनियों के प्रतिनिधि शामिल होकर युवाओं का चयन करेगें। मेले में कुछ नामचीन कंपनियों जैसे अडानी ग्रुप, एलएनटी, पेटीएम, ओला, ओप्पो समेत कई बड़ी कंपनियों ने सहमति जताई है।

रोजगार मेले में अब तक बहुत सी कंपनियों ने अपनी रुचि दिखाई है। जिसके चलते करीब दस हजार युवाओं को रोजगार मिलने जा रहा है। आज रोजगार मेले में युवाओं का नौकरी के लिए चयन करने के लिए बेंगलुरु, नई दिल्ली, हरियाणा, गुजरात, पंजाब, पुणे, नोएडा, बरेली, लखनऊ, गोरखपुर समेत अलग- अलग शहरों की कंपनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ अपने हाथों से कुछ युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर सौंपेंगे और लोगों को संबोधन करेगें। इसके अलावा युवाओं का मार्गदर्शन करेगें और उनका उत्साह बढ़ा कर उन्हें आगे बढ़ने की प्ररेणा देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static