झांसी: CM योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, बोले- PM के नेतृत्व में हो रहा तेजी से विकास

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 05:09 PM (IST)

झांसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज झांसी में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं। रोड शो में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। ये रोड शो लक्ष्मी गेट स्थित काली जी के मंदिर से शुरू हुआ है और दतिया गेट पर समाप्त होगा।
PunjabKesari


'हमारी सरकार ने बुंदेलखंड में विकास किया'
रोड शो के बाद सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने बुंदेलखंड में विकास किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है। मोदी जी ने तेजी से विकास किया है।
PunjabKesari
सवा 2 साल झांसी में रोड शो कर रहे CM योगी
बता दें कि झांसी में सीएम योगी का ये दूसरा रोड शो है। सीएम योगी ने सवा दो साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान 16 फरवरी 2022 को मुख्यमंत्री ने विधायक प्रत्याशी रवि शर्मा के समर्थन में रोड शो किया था। तब रोड शो मढि़या महादेव मंदिर से शुरू होकर कोतवाली के पास समाप्त हुआ था।
PunjabKesari
लक्ष्मी गेट से शुरू हुआ दो किलोमीटर लंबा रोड शो 
सीएम योगी पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वह कार से सीधे लक्ष्मी गेट स्थित काली जी के मंदिर पहुंचें। जहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। ये रोड शो लक्ष्मी गेट से मुरली मनोहर मंदिर, मालिनों का चौराहा, नरिया बाजार होते हुए दतिया गेट पर समाप्त होगा। दो किलोमीटर लंबा ये रोड शो करीब एक घंटे में पूरा होगा। इसके बाद यहां से सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें.....
CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए खाते हैं गोमांस

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर, गाय व सनातन धर्म की रक्षा के लिए 20 मई को कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि गाय हमारी माता है, जनम-जनम का नाता है, लेकिन कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए गोमांस खाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static