''दादी के ''गरीबी हटाओ'' नारे को अब तोते की तरह रट रहा पोता..'', CM योगी का Rahul Gandhi पर तीखा प्रहार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:00 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के मीडिया वॉर रूम के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दादी के 'गरीबी हटाओ' नारे को अब पोता तोते की तरह रट रहा है। सीएम योगी ने आगे कहा कि वो कह रहे हैं लोगों की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे और फिर उसका सुविधा अनुसार वितरण होगा। ऐसा ही इनके प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक वर्ग का है।
PunjabKesari
CM योगी ने कहा कि 2004 से 2014 तक के कांग्रेस के शासन में आम जनमानस के भावनाओं को कुचलने का कुत्सित प्रयास किया। जस्टिस रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट को अपने हिसाब से लागू करने के प्रयास किए। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन जातीय गणना की बात कर रहा है। ये सिर्फ आरक्षण को छिन्न-भिन्न करने का कुत्सित प्रयास है। कांग्रेस हमेशा से देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती रही है। इसलिए वो व्यक्तिगत कानून की बात करती है यानी शरीयत कानून की बात कर रही है, जबकि तीन तलाक को केंद्र सरकार ने खत्म करके सम्मान दिलाया था।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ये इंडी गठबंधन आधी आबादी का अपमान कर रहा है। देश की सुरक्षा, संप्रभुता के साथ ये खिलवाड़ करना चाहते है।हम दूसरे दौर के मतदान में जा रहे है। यही कहना है आपको कि एक वोट आतंकवाद के पुराने दौर को वापस ला सकता है, जबकि एक वोट ही आप को सुरक्षा का माहौल दे सकता है। एक वोट जनता की सुरक्षा का खतरा पैदा कर सकता है अगर इंडी गठबंधन को गया। कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों के वीभत्स मंशा को कतई नहीं पूरा होने देना है। ये लोग देश में तालिबानी विध्वंस व्यवस्था को लागू करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें....
शाहजहांपुर: श्रद्धालुओं से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटीं, दो लोगों की मौत...36 लोग घायल

जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने से उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा 20 अन्य घायल हो गए। लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बंथरा गांव के पास कपसेड़ा में जानकी प्रसाद महाराज का मेला हर पूर्णमासी पर लगता है। मंगलवार को बिहारीपुर में रहने वाले अमित के बेटे दीपक का मुंडन मेले में होना था। अमित ने गांव के दुर्विजय की ट्रैक्टर-ट्रॉली मांगी और खुद चलाकर परिजनों और परिचितों को लेकर मेले में आया। अन्य ग्रामीण गांव के सुधीर की ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार थे। बताया जाता है कि दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर करीब 65 लोग सवार थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static