''चाचा पर उम्र का ज्यादा बोझ आ गया है, इसलिए....'', CM योगी का शिवपाल यादव पर तीखा प्रहार

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 12:57 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बदायूं पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा पर उम्र का ज्यादा बोझ आ गया है।इसलिए उन्होंने यहां से पलायन का रास्ता अपना लिया है। इसी दौरान सीएम योगी ने सपा के बार-बार प्रत्याशी बदलने को लेकर भी जमकर निशाना साधा।

भतीजे के पांव पहले ही उखड़ चुके हैं: CM योगी
CM योगी ने कहा कि, "आपने देखा होगा, पहले एक प्रत्याशी को टिकट दिया और फिर लगा कि वो बदायूं के अखाड़े में फिट नहीं होगा तो उसे मना कर दिया गया। इसके बाद फिर चाचा को टिकट दिया। उन्होंने आगे कहा कि अब लग रहा है चाचा पर उम्र का ज्यादा बोझ आ गया। इसलिए चाचा ने पलायन का रास्ता अपना लिया है तो अब भतीजे पर विश्वास करने का प्रयास हुआ है, लेकिन भतीजे के पांव पहले ही उखड़ चुके हैं।"

'प्रत्याशी बदलने से कुछ नहीं होगा....'
वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए सीएम योगी ने कहा कि 'बहनों और भाइयों कई क्षेत्रों में ये (समाजवादी पार्टी) एक-दो बार नहीं तीन-तीन बार प्रत्याशी बदल चुकी है। आपने देखा होगा करीब 3 दिन पहले ही शाहजहांपुर से सपा ने एक बार फिर से प्रत्याशी बदल लिया है। वो  भी नामांकन के आखिरी दिन ही उम्मीदवार बदल दिया। उन्होंने आगे कहा कि जनता कह चुकी है कि प्रत्याशी बदलने से कुछ नहीं होगा। पुराना जितना भी लेखा-जोखा है, उसका हिसाब जनता जनार्दन फिर से इस चुनाव में करने वाली है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बदायूं से सबसे पहले धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया था, लेकिन फिर उनकी जगह पर शिवपाल सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया था। इस फैसले को लेकर शिवपाल यादव खुश खास खुश नजर नहीं आए। जिसके बाद उन्होंने सपा मुखिया को एक पत्र लिखकर अपने बेटे आदित्य यादव को टिकट देने की बात कही, जो कि अखिलेश यादव ने मान ली। अब बदायूं से आदित्य यादव को प्रत्याशी बनाया है।

इन 10 सीटों से सपा बदल चुकी है प्रत्याशी
बता दें कि समाजवादी पार्टी अब तक मेरठ, बागपत, गौतम बुद्ध नगर, बदायूं, मिश्रिख, कन्नौज, बिजनौर, सुल्तानपुर, मुरादाबाद, और शाहजहांपुर सीट पर प्रत्याशी बदल चुकी है। सपा के बार-बार प्रत्याशी बदलने को लेकर विपक्षी पार्टियां भी उन पर जमकर निशाना साध रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static