CM योगी का तंज- एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे ओवैसी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 04:00 PM (IST)

लखनऊः दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत निश्चित करने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। ऐसे में यूपी के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ दिल्ली एक के बाद एक रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली के किरारी में रैली के सीएम योगी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा।

योगी ने कहा कि केजरीवाल शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। वो यह बताने के लिए की मैं हिन्दू हूं। वहीं एक बार राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान गुजरात में मन्दिर में पूजा कराने गए थे, लेकिन उनको बैठने का सलीका नहीं पता था। उस दौरान पंडित को कहना पड़ा की यह मंदिर है मस्जिद नहीं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पड़ता नजर आएगा। आप लोग अभियान को आगे बढाते रहिए।

वहीं इससे पहले सोमवार शाम दिल्ली के विकासपुरी में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है। जब जामिया मिलिया इस्लामिया और जेएनयू में देश विरोधी नारे लग रहे थे तब उन लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की सहानुभूति थी। पुलवामा के हमलावरों के प्रति केजरीवाल की सहानुभूति है। वो देश की सेना से सबूत मांगता है जो सेना पाकिस्तान में घुसकर उसकी ऐसी की तैसी फेरकर आई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static