CM योगी कल गोरखपुर को देंगे रोजगार और विकास की दोहरी सौगात: वृहद रोजगार मेला में 10 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 10:10 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर में रोजगार और विकास की दोहरी सौगात देंगे। सरकार की ओर से मंगलवार को दी गयी जानकारी के मुताबिक मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) में लगने वाले वृहद रोजगार मेले में 10 हजार युवाओं को ‘ऑन द स्पॉट' नौकरी देने की तैयारी है। इसके अलावा नगर निगम की 122.29 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी मुख्यमंत्री योगी लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।       

एमएमएमयूटी में बुधवार सुबह 10 बजे से आयोजित होने वाले वृहद रोजगार मेले में देश की 90 अग्रणी कंपनियों के प्रतिनिधि विभिन्न पदों पर युवाओं के चयन के लिए मौजूद रहेंगे। अब तक कंपनियों की तरफ से दिखाई गई रुचि के मुताबिक एक ही स्थान पर 10 हजार नौजवानों को रोजगार देने का लक्ष्य तय किया गया है। इस मेले में शिरकत करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी कुछ युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर सौंपेंगे।

इसके बाद योगी दोपहर 12 बजे नगर निगम की 122.29 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। यह कार्यक्रम योगिराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री महानगर के लिए दो ई-टूरिस्ट बस, 10 इलेक्ट्रिक बस, 25 कूड़ा कलेक्शन वाहन और दो जेटिंग कम सक्शन मशीन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। कूड़ा कलेक्शन वाहनों के चालकों को रोजगार प्रमाण पत्र सौंपने के साथ ही सीएम केंद्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को मंच पर सम्मानित भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static