कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने योगी पर कसा तंज, कहा- यूपी की कानून-व्यवस्था खराब,अपराधियों पर सरकार का कोई असर नहीं

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 04:58 PM (IST)

 मेरठ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने सोमवार को कहा कि राज्य की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है और अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है। मेरठ में 21 जून को आम के बाग के एक ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जिस संबंध में सांसद मसूद सोमवार को रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। गोलीबारी की इस घटना में पप्पू के दूसरे पुत्र चांद को भी गोली लगी, जो मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं।

उन्होंने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, ''उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है। सरकार बुलडोजर की बात जरूर करती है लेकिन, अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है।'' सांसद इमरान मसूद ने शोकाकुल परिवार की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि मृतक के परिवार के साथ हर संभव मदद करने के लिए वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। मसूद ने दावा किया कि राज्य में अपराध इस समय चरम सीमा पर है। वहीं कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के मद्देनजर पार्टी जल्द ही आंदोलन करेगी।

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में बसपा के 'निष्क्रिय' पदाधिकारियों पर होगी कार्रवाई; निकाला जाएगा संगठन से बाहर, मायावती ने दिए ये निर्देश

Mayawati News: लोकसभा चुनाव 2024 में बहुजन समाज पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद अब बसपा प्रमुख मायावती ने बूथ से लेकर जिला स्तर तक नए सिरे से समीक्षा करने के निर्देश जारी किए है। इस समीक्षा के बाद पार्टी के उन पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। जिन्होंने लोकसभा चुनाव में अपनी भूमिका ठीक नहीं निभाई और चुनाव में  निष्क्रिय बने रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static