आलू के पराठे को लेकर हुआ पत्नी से विवाद, फिर सीधा रेलवे ट्रैक पर मिली पति की लाश

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 01:37 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां आलू के पराठे के विवाद के बाद एक पत्नी पर पति की हत्या का आरोप लगा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मामला जिले के थाना देहली गेट इलाके के नगला मसानी का है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से खाने के लिए आलू का पराठा मांगा तो पत्नी ने गुस्सा होते हुए विवाद खड़ा कर दिया। आलू के पराठे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी घर छोड़कर अपनी बहन के पास चली गई। आरोप है कि पत्नी के घर के बाहर जाने के बाद पति भी उसके पीछे-पीछे चल दिया। हैरानी की बात ये है कि कुछ ही देर बाद पति का शव सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतक के परिजनों के अनुसार, पत्नी के बहनोई के बीच अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर अक्सर पति और पत्नी के बीच विवाद होता था। आरोप है कि इसी बात को लेकर पत्नी ने अपने बहनोई के साथ मिलकर अपने पति की कथित हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को मामले में तहरीर दी है। परिजनों ने आरोपी पत्नी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा मामले पर कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static