कोरोनाः लॉकडाउन के चलते राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक टली, मंदिर निर्माण से जुड़े कार्यक्रम स्थगित

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 12:16 PM (IST)

अयोध्याः कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। जिसके चलते पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में राम मंदिर निर्माण के सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। इस बारे में ट्रस्ट का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर देशभर में लॉकडाउन है। कोरोना संकट से निपटना देश की प्राथमिकता है। 4 अप्रैल को अयोध्या में होने वाली ट्रस्ट की बैठक स्थगित कर दी गई है। उत्तर प्रदेश में अब तक संक्रमितों की संख्या 50 तक पहुंच गई है।

वहीं निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेंद्र दास ने कहा कि अब भव्य राम मंदिर के गर्भ स्थल की जगह खाली हो गई है। इसके समतलीकरण और निर्माण का काम शुरू होना है। 4 अप्रैल को होने वाली बैठक में भूमिपूजन की तारीख तय होनी थी। कोरोना संकट को देखते हुए अब ये तारीख टल गई है। निर्मोही अखाड़ा मंदिर में राम नवमी पर होने वाले सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच श्रद्धालुओं का मंदिर में प्रवेश रोक दिया गया है।

यूपी में कोरोना के मरीजों की संख्या हुई 50 
नोएडा में 18 गाजियाबाद में 5, आगरा में 10, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, जौनपुर, बागपत, शामली, वाराणसी और कानपुर में 1-1, पीलीभीत में 2 कोरोना के मरीज हैं। इनमें से 14 लोग ठीक हो गए हैं। कुल मरीजों की संख्या 50 है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static