पौने 2 करोड़ के मादक पदार्थ सहित दंपति गिरफ्तार, तस्करी का तरीका जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 10:10 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले की पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जिले की पुलिस (Police) ने राया क्षेत्र के एक गांव (Village) से मादक पदार्थ (Drugs) की तस्करी करने वाले एक दंपति (Couple) को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके कब्जे से एक करोड़ 75 लाख रुपए मूल्य का साढ़े तीन क्विंटल (350 किलोग्राम) गांजा बरामद किया है। पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

आरोपी पत्नी के साथ मिलकर उड़ीसा से तस्करी कर मंगाता था गांजा
मिली जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने बताया कि राया थानाक्षेत्र के पडरारी गांव निवासी तेजवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ मिलकर उड़ीसा से तस्करी कर गांजा मंगाता था तथा अलग-अलग वाहन में छिपाकर उसे अपने ग्राहकों तक मथुरा, आगरा, हाथरस व अलीगढ़ आदि जनपदों में पहुंचाता था। उन्होंने बताया कि शनिवार को गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि जब वह मादक पदार्थ की खेप लेने जाता था तो किसी को शक न हो इसलिए पत्नी को साथ लेकर जाता था।

PunjabKesari

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर भेज दिया जेल
पाण्डेय के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि कई बार वह पत्नी को मरीज बनाकर ले जाता था जिससे महिला साथ होने के कारण कोई गाड़ी को न रोके एवं गांजा सुरक्षित पहुंच जाए। एसएसपी ने बताया कि पति-पत्नी को शनिवार को गांव के निकट पकड़ा गया है। उन दोनों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इनके एक साथी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static