एक तरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने छात्रा को मारी गोली, फिर खुद गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 06:44 PM (IST)

अमरोहा: जिले में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। एक तरफा प्यार के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी जिसके बाद प्रेमिका तड़पकर सड़क पर गिर गई उसके बाद खुद प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घायल युवती को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है । पुलिस ने लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही करने में जुटी है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला
मामला अमरोहा जनपद के थाना गजरौला क्षेत्र के भानपुर फाटक का है। 10 वीं की छात्रा मानवी अपने भाई के साथ बाइक से जा रही थी। थाना बछरायूं के गांव जोगीपुरा का रहने वाला सिरफिरा छोटू पुत्र इंद्रपाल ने प्रेमिका का पीछा करते हुए उसके पास पहुंचते ही गोली मार दी। छात्रा गोली लगते ही बीच सड़क पर नीचे गिर गई जिसके तुरंत बाद युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घायल छात्रा मानवी को सी एच सी गजरौला में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां  उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।  

PunjabKesari

कार्यवाही करने में जुटी पुलिस
वही मृतक युवक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कार्यवाही करने में जुटी है। घायल युवती की बहन ने बताया के मानवी अकेली बैठी हुईं थी। उसने बताया  कि एक लड़का मेरा पीछा कर रहा है तो मैंने  भाई के साथ बाइक पर बैठा दिया था और घर जाने को बोल दिया था लेकिन रास्ते में उसको गोली मार दी। पुलिस ने मौके से तमंचा भी बरामद कर लिया है। सूचना मिलते ही सीओ अरुण कुमार व एसपी अमरोहा ने भी घटना स्थल पर पहुँचे। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static