Lucknow News: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद CM योगी ने मिले क्रिकेटर कुलदीप यादव, मिला ये खास तोहफा

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 07:32 PM (IST)

Lucknow News: टी-20 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य कुलदीप यादव ने सोमवार को यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की। योगी आदित्यनाथ ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि टी-20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य कुलदीप यादव से सोमवार यानी आज (8 जुलाई) लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले स्पिनर कुलदीप यादव ने शनिवार को कहा था कि देश की टी-20 विश्व कप जीत उनके लिए "अविश्वसनीय अनुभव" रही है और उन्होंने उम्मीद जताई थी कि वह भविष्य में भी ऐसी सफलता का हिस्सा बनेंगे। भारत ने 29 जून को बारबाडोस में हुए फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 12 रनों से हराकर अपना दूसरा टी-20 विश्व कप खिताब जीता था।

Image

CM योगी से कुलदीप यादव को मिला तोहफा
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुलदीप यादव को गिफ्ट भी दिया। कुलदीप यादव टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम में एकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जो उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। यूपी के यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। लेकिन ये सभी मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और वहीं शिफ्ट हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static