विधायक के बेटे के खिलाफ आपराधिक मंशा का मामला दर्ज, पार्किंग को लेकर पुलिस से हुई थी बहस

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 02:39 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुख्यालय पर बलिया रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पिकेट के समीप वाहन खड़ा करने को लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह यादव तथा बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी के बीच तीखी बहस के बाद पुलिस ने शनिवार को विधायक के पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने शनिवार को बताया, ‘‘शनिवार को विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र रोहित यादव के विरुद्ध मैने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है ।'' गौरतलब है कि सपा विधायक और कोतवाली के प्रभारी के बीच भिड़ंत का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुआ था । इस वीडियो में वाहन हटाने को लेकर यादव तथा सिंह के बीच जमकर विवाद एवं नोक झोंक हो रहा है।

 पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम यादव के बेटे ने अपनी लग्जरी गाड़ी रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पिकेट से सटा कर खड़ी कर दी । पुलिस पिकेट के बाहर सिंह ने विधायक के बेटे से गाड़ी हटाने को कहा तो दोनों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। सपा विधायक ने संवाददाताओं को बताया कि कोतवाली के प्रभारी ने वाहन हटाने को कहा तो इसके बाद उनके बेटे ने कहा कि वह वाहन हटा ले रहा है। इसके बाद सिंह ने उनके बेटे को अपशब्द कहे तथा उन्हें व उनके बेटे को देख लेने की धमकी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है । इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस उपाधीक्षक शहर को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static