अपराधियों के हौसले बुलंद: मंदिर के पुजारी को दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 07:22 PM (IST)

जौनपुर ( जाहिद अहमद): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले की कानून व्यवस्था को लेकर बड़े- बड़े दावे करे, लेकिन जमीनी हकीयत कुछ और बयां कर रहें हैं। ऐसे ही ताजा मामला जौनपुर जिले से सामने आया है जहां पर दबंगों ने एक पुजारी की जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित अपने गुरु के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पुजारी शमशान घाट पर गए हुए थे यहां पर गाड़ी मोडने के दौरान दबंगों की गाड़ी हल्की टक्कर लग गई जिससे नाराज दबंगों ने लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पुजारी बचाने के लिए चिल्लाता रहा है लेकिन इस दौरान उसकी किसी ने मदद नहीं की। जिस वजह से पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पीड़ित ने बताया कि पुलिस आरोपियों को बिना कुछ कार्रवाई के ही उन्हें छोड़ दिया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविकान्त यादव पुत्र हरिनाथ यादव निवासी सैदनपुर थाना लाइन बाजार जौनपुर अपने गुरु के अन्तिम संस्कार हेतु UP62P8586 से श्मशान घाट आये थे कि अपने वाहन को मोड़ने के दौरान दिलीप कुमार पुत्र सोचन गुप्ता नि० पचहटिया थाना लाइन बाजार जौनपुर के वाहन संख्या UP65EB9884 से हल्की टक्कर हो गयी थी जिसके पश्चात उभयपक्षों द्वारा आपसी सहमति के आधार पर सुलह कर लिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static