यूपी में अपराधी बेलगाम: साधु की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 02:14 PM (IST)

संभल: जिले में एक साधु की निर्मम हत्या की घटना  सामने आई है। हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया साधु उसे बेइज्जत किया था जिससे गुस्से लाल युवक ने साधु की में लोहे की राड से पीट पीट कर साधु की हत्या कर दी।  पुलिस ने साधु के शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विधिक कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गुमसानी गांव का है।  जहां पर आज सुबह सूचना मिली थी की गुमसानी  गांव में  मंदिर  के महंत साधु  भरत की निर्मम हत्या हो गई है।   सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साधू के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है।
PunjabKesari
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही असमोली थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साधु का शव बरामद किया।  पुलिस ने बताया किसी बात पर गांव के एक युवक से विवाद हुआ था। यह जानकारी सामने आने के बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग  स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट ,डॉगस्क्वाएड  से साधु की हत्या के महत्वपूर्ण सुराग मिलने के बाद साधु से विवाद के आरोपी युवक मोनू वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया गया , साधु की हत्या के आरोपी मोनू वाल्मीकि की निशानदेही पर साधु भरत की हत्या के लिए इस्तेमाल की गई लोहे  की रॉड  भी बरामद कर ली गई है।   बताया जा रहा है साधु भरत  मूल रूप से बनारस जिले के रहने वाले थे लगभग पिछले 8  साल से संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गुमसानी  गांव में झारखंडी मंदिर में महंत के तौर पर  रहते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static