हैवानियत की हदें पार; दोस्तों ने छात्र को बंधक बना निर्वस्त्र कर की पिटाई, फिर प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लगा दी आग

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 12:11 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें छात्र के साथ बर्बरता की हदें पार कर दी गईं। उसको निर्वस्त्र कर जमकर पीटा गया और फिर प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर जलाया गया है। छात्र चीखता और चिल्लाता रहा, लेकिन उन्हें कोई दया न आई। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari    
आरोपियों ने हैवानियत का बनाया वीडियो
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शहर के काकादेव इलाके की है। यहां पर पांडुनगर में रहकर नीट की तैयारी कर रहे छात्रों ने ऑनलाइन गेम में हारे रुपये की वसूली करने के लिए साथी छात्र की जमकर पिटाई की है। उन्होंने छात्र को निर्वस्त्र कर पीटा। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लटका दी। जब इतने से भी उनका दिल ना भरा तो उन्होंने उसे जलती लकड़ी से दागकर यातनाएं दीं। आरोपियों ने इस हैवानियत का वीडियो भी बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया।

PunjabKesari
युवक ने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर खेला था ऑनलाइन गेम
बताया जा रहा है कि इटावा जिले के लवेदी थानाक्षेत्र में रहने वाले पेट्रोल पंपकर्मी का 17 वर्षीय इंटर पास बेटा 18 अप्रैल को पांडुनगर निवासी गांव के युवकों से मिलने आया था। यहां उसने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर ऑनलाइन एविएटर गेम खेला, जिसमें वह 20 हजार रुपये हार गया। युवकों ने रुपये मांगे तो बाद में देने की बात कही। दो दिन तक रुपये न देने पर 20 अप्रैल को आरोपियों ने उसे कमरे में निर्वस्त्र किया और बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद नाजुक अंग से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी। इसके बाद नाबालिग को इस शर्त पर छोड़ा कि जल्द रुपये नहीं दिए तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

PunjabKesari
वीडियो वायरल होने के बाद सदमे में है युवक
इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई कर दो छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद छात्र काफी सदमे में है। अमानवीयता का शिकार छात्र इस कदर सहमा हुआ है कि पुलिस के सामने भी मुंह खोलने से डरता रहा। बार-बार बोल रहा था कि सर छोड़ दीजिए। अगर मैंने उन लोगों के खिलाफ कुछ बोला तो मुझे नहीं छोड़ेंगे। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई से भी इनकार किया। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static