चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर काटा प्राइवेट पार्ट... युवक का किन्नरों पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 07:18 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में किन्नरों के साथ बधाई मांगने वाले एक युवक ने किन्नर व साथियों पर उसका प्राइवेट पार्ट कटवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने साथी किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी है।
PunjabKesari
शाहाबाद क्षेत्र निवासी एक युवक पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही किन्नर के साथ नाच-गाने और बधाई मांगने का काम करता था। शाहाबाद में दी गयी तहरीर में युवक ने आरोप लगाया है कि हिरनी ने उसे काम के बहाने से घर बुलाया था। आरोप है कि वहां कुछ लोग पहले से मौजूद थे। आरोप है कि हिरनी ने उसे नशीली चाय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया। आरोप है कि अगले 3 दिन बाद जब उसे होश आया तो वह बर्बाद हो चुका था। किसी तरह वह वहां से मौका पाकर भाग निकला और घर पहुंचकर परिजन को पूरी बात बताई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग की है। पुलिस ने युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static