दलित निकला डिलीवरी ब्वॉय तो कर दी पिटाई! मुंह पर थूका...गालियां देकर भगाया, 14 पर FIR

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 06:14 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक डिलीवरी ब्वॉय की महज इसलिए पिटाई कर दी गई, क्योंकि वह दलित है। दबंगों ने ना केवल पिटाई की बल्कि डिलविरी ब्वॉय के मुंह पर थूक दिया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पुलिस ने दो नामजद सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के थाना आशियाना निवासी विनीत रावत एसी प्लांटेशन इंजीनियर के साथ पार टाइम डिलीवरी ब्वॉय  के तौर पर जोमैटो में काम करते हैं। रविवार को आशियाना के ही सेक्टर एच निवासी अजय सिंह ने अपने लिए खाना ऑर्डर किया था जिसकी डिलीवरी देने के लिए डिलीवरी ब्वॉय उनके घर पहुंचे थे। ऑर्डर लेकर आए डिलीवरी बॉय को अजय और उसके साथियों ने जाति पूछी। दलित बताने पर अजय सिंह और उनके साथी भड़क गए।

दबंगों ने डिलीवरी ब्वॉय के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की और मुंह पर थूक दिया। भद्दी गालियां भी देकर भगा दिया। जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर आशियाना थाने में पुलिस ने दो नामजद सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static