UP Crime News: मुजफ्फरनगर में छत से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 11:32 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जिले के ककरौली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की छत से लटका मिला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस (Police) को मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लिया। वहीं, पुलिस के एक अधिकारी सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े...Swami के बयान पर बोलीं Aparna Yadav-  'राम भारत का चरित्र हैं, राम किसी एक धर्म या मजहब के नहीं'

मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
पुलिस के अनुसार, ककरौली थाना क्षेत्र के कम्हेड़ा गांव में दीपक की पत्नी रूपा (24) संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई। क्षेत्राधिकारी (CO) रामाशीष यादव ने पत्रकारों को बताया कि 24 वर्षीय विवाहिता का शव छत से लटका हुआ मिला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। इस बीच, मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतका के पिता ओमपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न किए जाने के कारण उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...UP Crime News: पढ़ाई करने के लिए हर रोज डांटती थी मां, गुस्साए नाबालिग बेटे ने ऐसे उतारा मौत के घाट

दहेज में 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे ससुराल वाले - मृतका का पिता
सिंह ने दावा किया कि उनकी बेटी के ससुराल वाले दहेज में 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। हालांकि, ससुराल वालों का कहना है कि रूपा ने आत्महत्या की है और उसका शव उसके कमरे में छत से लटका मिला था। रूपा की दीपक के साथ 2020 में शादी हुई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static