Bedroom में पड़ा मिला पति पत्नी का शव: मामले की जांच में जुटी पुलिस, 3 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 05:42 PM (IST)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर बेडरूम के अन्दर पति-पत्नी की लाश बरामद हुई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पति का शव बेड पर पड़ा था जबकि पत्नी का शव पंखे पर लटका हुआ था। दोनों की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी।

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मझोला थाना क्षेत्र की है। जहां के निवासी रवि सैनी (25) और उनकी पत्नी किरण का शव घर के कमरे में पड़ा हुआ मिला है। वहीं, परिजनों का कहना है कि जब काफी देर तक कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला और ना ही अंदर से कोई आवाज आई। इसके बाद घबराये परिजनों ने आनन-फानन में कमरे का दरवाजा तोड़ा। वहीं, कमरे के अंदर दोनों के शव पड़े देख परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...अलीगढ़ में हुई कुत्ते और कुतिया की शादी, रीति-रिवाजों के साथ दोनों ने एक साथ लिए सात फेरे... घराती और बारातियों ने किया डांस

क्या कहती है पुलिस?
सूचना पाकर मौके पर जिले के कप्तान हेमराज मीणा पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने सुसाइड किया है। हालांकि उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही असल घटना के बारे में पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...हेमा मालिनी बोली- बांके बिहारी मंदिर के आसपास कॉरिडोर निर्माण के बाद धार्मिक पर्यटन में होगी वृद्धि

पुलिस ने बताया कि मृतक रवि अपनी मां और छोटे भाई पुष्पेंद्र के साथ घर में रहता था। रवि की शादी किरण से तीन महीने पहले हुई थी। वहीं, घटना शनिवार रात करीब 9 बजे के बाद की बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static