कर्ज में डूबे पति ने पत्नी का कर दिया मौत का बीमा, देखें कैसे दिया हत्या को अंजाम

3/5/2021 8:14:25 PM

अंबेडकरनगरः कर्ज के बोझ तले दबे एक शख्स के सामने जब कर्ज चुकता करने का कोई रास्ता नही बचा तो उसने पहले अपनी पत्नी के नाम लाखो रुपये का बीमा करवाया और फिर अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसकी बीबी के नाम पर 59 लाख रुपये का बीमा था लेकिन अपराधी डाल-डाल तो पुलिस पात-पात थी और आखिरकार हत्यारे पति के साथ इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि घटना एक मार्च की रात टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के अजमेरी बादशाहपुर मोहल्ले की है। जहां पर सेवाराम अपनी पत्नी अनीता देवी और बच्चों के साथ रहता था। वह ग्रामीण बैंक की फ्रेंचाइजी चलाता था जिसमे 12-13 लाख रुपये का कर्जदार हो गया था...कर्ज के बोझ के नीचे दबे सेवाराम को जब कर्ज चुकता का कोई रास्ता नही नजर आया तो उसने अपनी पत्नी के नाम दिसंबर 2020 से लेकर फरवरी 2021 के बीच 59 लाख रुपये का बीमा करवाया और फिर बीमाधारक लखपति पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

इसके बाद उसने पूरी प्लानिंग के तहत पहले अपने बच्चों को उनके ननिहाल भेज दिया और 28 1 मार्च की रात अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर रात में सोते समय अपनी पत्नी का चाकू से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया....और घटना को छुपाने के लिए उसके शव को रजाई में लपेटकर बिस्तर पर ही छोड़ दिया। इसके बाद वह स्वयं उसके बगल में सो गया...और बेहद शातिराना तरीके से सुबह स्वयं ही अपनी पत्नी की हत्या की खबर मोहल्ले में फैला दिया।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और मृतक परिवार की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज करके मामले की तफ़्तीश में जुट गई...पुलिस की तफ्तीश में संदेह मृतका के पति पर शुरू से ही था...जब पुलिस ने सेवाराम से कड़ाई से पूछताछ शुरू किया तो सेवाराम हत्या की पूरी कहानी बयां कर बैठा....फिर पुलिस ने एक-एक करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेजने की तैयारी में जुट गई।

 

 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News