रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- PoK में कोई भूख प्यास से दम न ​तोड़े, यही कामना

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 10:47 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज पहुंचे भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान के मौजूदा हालातों पर राजनाथ सिंह ने कहा कि चाहे पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) हो या पाकिस्तान हो, हमारी हमेशा से कामना है कि जनता सुखी रहे। भारत ने हमेशा से ही पूरे विश्व को अपना परिवार माना है। इसलिए हमारी कामना है कि कहीं भी कोई भूख प्यास से दम ना तोड़े और सभी सही सलामत रहें। 
PunjabKesari
पत्रकारों के बातचीत करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि अर्थव्यवस्था के आकार के मामले में भारत 2027 तक विश्व की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारत विश्व की शीर्ष 5 अर्थव्यवस्थाओं में से एक है। वहीं चीन से तनाव के सवाल पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उसे भारत की ताकत पता है। उन्होंने कहा कि इस बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत आज दुनिया की टॉप 5 अर्थव्यवस्था में पहुंच चुका है। अर्थव्यवस्था के जानकार यह मानने लगे हैं कि 2027 तक भारत दुनिया के टॉप 3 अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

ये भी पढ़ें...पति का बंटवारा! दोनों पत्नियों के साथ 3-3 दिन बिताने पर बनी बात, एक दिन चलेगी उसकी मर्जी


PunjabKesari

ये भी पढ़ें... RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- सत्र 2022-23 का गन्ना मूल्य घोषित करे सरकार

बता दें कि राजनाथ सिंह यूपी के प्रयागराज में पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी के तेरहवीं में शामिल होने आए थे। रक्षा मंत्री ने केसरी नाथ त्रिपाठी के पुत्र नीरज त्रिपाठी और बहू कविता यादव त्रिपाठी से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए उक्त बातें कहीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static