UP: देहरादून के प्रेमी युगल ने मुजफ्फरनगर में खाया जहर, प्रेमी की मौके पर मौत... युवती की हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 01:37 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से फरार हुए प्रेमी युगल ने बुधवार को मुजफ्फरनगर में जहर खा लिया। जहाँ प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दोनों नेशनल हाईवे 58 पर खड़ी कार में बेसुध हालत में पाए गए थे। सूचना पर पहुंची नई मंडी कोतवाली पुलिस ने ही दोनों को अस्पताल पहुंचाया था, जहां चिकित्सकों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युगल के परिजनों को सूचित करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
दरअसल, मामला नई मंडी कोतवाली इलाके के नेशनल हाईवे 58 पर पुलिस को लावारिस हालत में खड़ी एक स्विफ्ट कार से बदबू आने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को खोलकर देखा तो युवक-युवती बेसुध हालत में पड़े हुए थे। कार के अंदर से पुलिस को जहरीले पदार्थ की खाली शीशी और अन्य सामान भी मिला। पुलिस ने सबसे पहले दोनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवती को तत्काल गंभीर हालत में देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। कार से बरामद कागजों और सामान के आधार पर मृतक युवक की पहचान देहरादून के केदारपुरम निवासी अमनदीप जायसवाल के रुप में हुई है, जबकि उसकी प्रेमिका की पहचान पल्लवी पुत्री रमेश निवासी इंद्रेश नगर, देहरादून के रूप में हुई।
PunjabKesari
जानकारी में आया है कि अमनदीप शादीशुदा और एक बच्चे का पिता था, जबकि पल्लवी अविवाहित थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेमालाप चल रहा था। दो दिन पहले ही दोनों घर से फरार हुए थे।
PunjabKesari
एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले दोनों घर से फरार हुए थे। लड़की के परिवार वालों की तरफ से लड़के अमनदीप के खिलाफ देहरादून के डॉइवाला थाने में मुकदमा भी पंजीकृत कराया हुआ है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static