दिल्ली व UP पुलिस की टीम ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री चला रहे 6 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 04:58 PM (IST)

अलीगढ़ः कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी हांथ लगी है। जहां यूपी की अलीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने एक साथ मिलकर अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि अवैध हथियारों को बनाकर बेचने वाला तस्कर वजीराबाद में हथियारों की सप्लाई करने आने वाला है। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तुरंत एक टीम बना कर मौके पर भेज दी। जहां से पुलिस की टीम ने योगेश नाम का शख्स जो कि अपने भतीजे संजय शर्मा, सुभाष, कालीचरण, ताहिर के साथ मिलकर अलीगढ़ की बाबा कॉलोनी में अवैध हथियारों की एक फैक्ट्री चलाता है इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि इन हथियारों को बनाकर वे दिल्ली-एनसीआर में बदमाशों को बेचते हैं। पुलिस ने फैक्ट्री से 10 पूरी तरह से बन चुकी पिस्टल, पिस्टल के 516 बैरल, तीन कारतूस के सैंपल, इसके अलावा हथियार बनाने के काम में आने वाले कई स्प्रिंग और दूसरे सामान बरामद किया हैं। पुलिस पकड़ में आए बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि वो दिल्ली में कितने बदमाशों को हथियार सप्लाई करते थे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static