परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने आए दिल्ली निवासी व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 02:05 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा थाने के सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित हाजीपुर मंदिर में दर्शन करने आए एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी और बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में भी एक व्यक्ति की कल संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का इससे पूर्व दिल्ली में एक्सीडेंट हुआ था। पुलिस को शक है कि सिर में लगी चोट की वजह से व्यक्ति की मौत हुई है। सेक्टर 39 थाने के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले छोटेलाल अपने परिवार के साथ कल हाजीपुर गांव में स्थित मंदिर में दर्शन करने आए थे, तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्होंने बताया कि उन्हें गंभीर हालत में उनके भाई छविराम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिन पूर्व दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। पुलिस को शक है कि सड़क दुर्घटना के दौरान सिर में लगी चोट की वजह से उनकी मौत हुई है। नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को भी सूचना दे दी है वहीं थाना फेस-3 क्षेत्र में सोमवार को केसर सिंह नामक एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Umakant yadav