कानपुर में 26 लोगों का हत्यारा ड्राइवर राजू गिरफ्तार, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने राजभर को बताया 'पक्का दोस्त', पढ़े यूपी के 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 07:06 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बलिया में बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में एक ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसे देखने के बाद सभी लोग उसी विषय में चर्चा कर रहे है। इस तस्वीर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक साथ नजर आ रहे है। बता दें कि जिले के रसड़ा में बाबा रामदल सूरजदेव हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गए थे। उसी समय वहां समारोह में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद थे। जब डिप्टी सीएम मंच पर थे तो वह राजभर का भी हाथ खींच कर मंच पर ले आए। इसके बाद उनकी यह तस्वीर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

कानपुर ट्रॉली एक्सीडेंट: फरार ड्राइवर राजू गिरफ्तार, मां-बेटी के दाह संस्कार में नहीं हुआ था शामिल
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के पास बीते दिनों सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई थी।

मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक, अस्पताल ने जारी किया ताजा हेल्थ बुलेटिन
गुरुग्राम में मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है।

यति नरसिंहानंद गिरी की पदयात्रा पर रोक, पुलिस बोलीं- धारा 144 लागू
महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज को पुलिस ने तीन दिन के लिए नजर बंद कर दिया है। दरअसल, यति नरसिंहानंद गिरी शिव शक्ति धाम डासना से मेरठ के गांव खजूरी तक पदयात्रा करने वाले थे।

बुर्का पहन दशहरा मेला में घूम रहा था शख्स, लोगों ने पीटा तो बोला- अल्लाह की मर्जी से आया
प्रदेश के बरेली जिले में दशहरा मेला देखने क लिए एक व्यक्ति ने बुर्का पहन कर पहुंच गया। उसके चाल-ढाल से लोगों को शक हुआ तो उसके चेहरे से बुर्के का नकाब हटाया गया तो बुर्के के अंदर के महिला नहीं बल्कि दाढ़ी वाला व्यक्ति था।

3 सपा पार्षदों ने अखिलेश को लिखा पत्र, कहा- मुलायम सिंह यादव को किडनी देने के लिए तैयार
यूपी की सियासत में धरती पुत्र कहे जाने वाले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। देश भर में उनके  लिए दुआओं के लिए हाथ बढ़ रहे हैं।

मेला देखने गया था परिवार, लड़की ने आधी रात में प्रेमी को बुलाया घर, पकड़े जाने पर लड़की ने शादी करने से किया इंकार
जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की के परिवार वाले दशहरा का मेला देखने के लिए शहर गए हुए थे। इसी बीच लड़की ने मौका पाकर शिवपुर सब्जी मंडी के रहने  वाले अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया।

अखिलेश को देखकर फूट-फूटकर मेदांता में रोए सपा कार्यकर्ता, बोले- भैया बाबूजी कैसे हैं
समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक बनी हुई है। गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है

फोटो गैलरी खोलते ही पुलिस के उड़े होश, लड़कियों ने दिखाई साहस तो हुआ सनसनीखेज खुलासा
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में लड़कियों और महिलाओं के साहस से ठगी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं...

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 10 सिर का बच्चा तो कोई पैदा नहीं हुआ फिर रावण कैसे आया, इस पर विचार करें...
लखनऊ: कई वर्षों से चली आ रही राम और रावण की कहानी, उनके प्रति आस्था और दशहरा को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रावण को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static