डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- बुंदेलखंड में परिवारवाद, जातिवाद पर होगी चोट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 09:27 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी जिले की बबीना विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार राजीव सिंह पारीछा के पक्ष में प्रचार अभियान के लिए बुधवार को आये यहां पार्टी के स्टार प्रचारक और उप मुख्यमंत्री दिनेश चंद्र शर्मा ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला करते हुए कहा कि बुंदेलखंड में एक बार फिर से परिवारवाद और जातिवाद पर गहरी चोट होगी और भाजपा फिर से जबरदस्त जीत हासिल करेगी।

शर्मा ने यहां आयोजित प्रबुद्य वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए जहां एक ओर अपनी सरकार द्वारा प्रदेश के विकास और जनकल्याण के लिए किये कार्यों का बखान किया वहीं विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश ने खूब तरक्की की है। प्रदेश अब अपराध मुक्त हो चुका है, अपराधी जेल के अंदर है या फिर प्रदेश से बाहर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से सभी तरह की माफियागिरी खत्म कर दी है। पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में 45 लाख लोगों को फ्री आवास मिले है। किसान भाईयों को किसान सम्मान निधि, जनधन खातों में कोराना काल के दौरान राहत कोष, गैस चूल्हे, इज्जत घर, सिंचाई, बिजली, सड़क, सुरक्षा और चिकित्सा व्यवस्था, माह में दो बार फ्री राशन भाजपा सरकार में बिना कोई भेदभाव किये दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने बुन्देलखंड के विकास के लिए विशेष रूप से प्रयास किये हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, डिफेंस कॉरिडोर यहां विकास को और अधिक तेजी देगा। सरकार ने प्रदेश में सिंचाई का बिजली बिल आधा कर दिया है। जो समाजवादी पार्टी (सपा) अपने शासनकाल में लोगों को पर्याप्त बिजली दे नही पायी, वह अब बिजली फ्री देने की ढकोसला करते हुये लोगों का मुर्ख बनाकर फार्म भरवा रही है।              

उपमुख्यमंत्री ने कहा ‘‘ हम आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार काम कर रहे हैं। सभी विपक्षी सोच और मकसद से एक हैं। वह नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) और योगी आदित्यनाथ को हटाना चाहते हैं। अगर हटाओ तो किसको लाओ? इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है। ये सभी दल पहले किसी न किसी रूप में एक साथ आए हैं, और हमारे खिलाफ चुनाव लड़े हैं और हर बार बुरी तरह हारे हैं. वह कभी सार्वजनिक तौर पर साथ आते हैं और कभी लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए छिपा हुआ गठबंधन करते हैं। उन्होंने दावा किया इस बार हम और ज्यादा बड़े मार्जिन से जीत दर्ज करेंगे।''               

शर्मा ने कोरोना काल में टीकाकरण को बाधित करने का आरोप सपा पर लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने टीकाकरण को लेकर गलत जानकारियां प्रसारित कीं , जब जनता को मदद की जरूरत थी, तब वह और उनकी पार्टी के लोग घरों में बैठे रहे। हैदराबाद के कथित चचाजान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद आदित्यनाथ हैदराबाद ही जा रहे है, वे उन्हें वहीं पर ठीक करेंगे। उन्होंने कहा कि बुन्देलखंड की दिशा और दशा अभी और अधिक बदले जाने की आवश्कता है, इसके लिये भाजपा की सरकार की दोबारा लाना बहुत जरूरी है। सम्मेलन के बाद बबीना क्षेत्र में श्री शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के लिये डोर-टू डोर वोट भी मांगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static