डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने BJP सांसद के साथ हुई मारपीट की कड़ी निंदा की, दोषियों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

9/25/2021 6:52:13 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता  के साथ हुई मारपीट की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगम लाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के खिलाफ कठोर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।  उन्होंने इसके निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।
PunjabKesari
बता दें कि प्रतापगढ़ जिले के विधानसभा क्षेत्र रामपुर खास के सांगीपुर ब्लाक के सभागार में शनिवार को आरोग्य मेला आयोजित किया गया था जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनकी पुत्री एवं उप्र विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना मौजूद थी। इस बीच मुख्य अतिथि के रूप में प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता पहुंचे जिसके बाद सभा स्थल पर हंगामा शुरू हो गया।

कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी हुयी जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गयी। इस बीच सांसद संगम लाल गुप्ता अपने सुरक्षा गाडर् के साथ सभागार से निकल कर भागे। मारपीट के दौरान सांसद के कपड़े फट गये और उनकी गाड़ी में तोड़ फोड़ की गई।    घटना के बाद संगम लाल गुप्ता ने अपनी फटी हुई शटर् को दिखाते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से उन पर हमला कराया गया है। आरोप है कि कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और भाजपा सांसद की कई गाड़यिों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया।  पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ बोलने से इंकार कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static