डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां, कहा- 2024 में फिर जीतेगी भाजपा

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 06:10 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार यानी 19 मार्च को बीजेपी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा कार्यसमिति में शामिल होने के लिए कानपुर पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने केशव प्रसाद मौर्य और उत्तर प्रदेश परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह का स्वागत किया। मौर्य ने भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यो की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि लोकसभा 2024 में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी 80 सीटों पर जनता से गठबंधन करके जीत हासिल करेगी।  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस बार बजट में किसानों के बिजली के बिल माफ करने का फैसला किया है और निजी नलकूपों का जो भी बकया होगा उसका भी पेमेंट करेगी।

PunjabKesari

पिछड़ी जातियों की मीटिंग में उन्होंने कहा कि माहौल देखकर लगता है कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ हो गया है। उन्होंने कहा कि गुजरात से लेकर त्रिपुरा तक, उत्तर प्रदेश से लेकर गोवा तक, भारतीय जनता पार्टी का कमल खिला चुके हैं,,, उन्होंने विश्वास दिलाया कि जब नगर निकाय का चुनाव होगा तब भी कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि देश में 400 से अधिक सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी जो कि एक इतिहास हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- UP में लगातार 6 वर्ष तक मुख्‍यमंत्री रहने का योगी ने बनाया रिकॉर्ड, रामलला के किए दर्शन

लखनऊ/अयोध्या: उत्तर प्रदेश में लगातार छह वर्ष तक मुख्यमंत्री पद पर रहने का नया रिकॉर्ड बनाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी में संकट मोचन हनुमान जी और रामलला के दर्शन-पूजन किए तथा आरती एवं परिक्रमा की। उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गोरक्षपीठ के महंत योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाई थी और योगी ने 19 मार्च, 2017 को पहली बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static