सपा के ‘22 में बाइसाइकिल’ पर बोले डिप्टी CM मौर्य- UP में अगले 25 साल तक नहीं बनेगी अखिलेश की सरकार

2/28/2021 4:23:12 PM

वाराणसीः उत्तर प्रदेश स्थित धर्मनगरी वाराणसी पहुंचे यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने शनि‍वार शाम नदेसर स्‍थि‍त राजेश पाल की चाय की दुकान पर अड़ी जमायी और चाय की चुस्की ली।

बता दें कि मौर्य के साथ बीजेपी प्रदेश उपाध्‍यक्ष लक्ष्‍मण आचार्य, पि‍छड़ा वर्ग आयोग के अध्‍यक्ष कौशलेन्‍द्र सिंह, बीजेपी जि‍लाध्‍यक्ष हंसराज वि‍श्‍वकर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडि‍या ने जब उनसे अखि‍लेश यादव के '22 में बाइसाइकि‍ल' नारे के बारे में सवाल पूछा तो उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि‍ 22 की छोड़ि‍ए अगले 25 साल तक यूपी में अखि‍लेश सरकार नहीं बनने वाली है। 

प्रदेश के डि‍प्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी की जनता को संत रवि‍दास जी की जयंती की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्‍होंने अखि‍लेश यादव और प्रि‍यंका गांधी के द्वारा संत रवि‍दास मंदि‍र में दर्शन को दि‍खावा बताया। उन्‍होंने कहा कि‍ मुझे कि‍सी के दर्शन करने से आपत्‍ति‍ नहीं है, मगर पब्‍लि‍क  देख रही है और ये पूछ भी रही है कि‍ आखि‍र अब जाकर इन लोगों को मंदि‍रों की याद क्‍यों आ रही है। वहीं बंगाल चुनाव पर डि‍प्‍टी सीएम मौर्य ने कहा कि‍ 'दो मई दीदी गयीं'। 

 

 


 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News