अखिलेश के बयान पर डिप्टी CM  शर्मा का पलटवार, कहा- वो अभी तक हार से नहीं उबर पाये

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 06:04 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी, किसान आंदोलन व अन्य तमाम मुद्दों को लेकर यूपी की सियासत एकदम चरम पर है। लिहाजा सभी दल एक दूसरे पर तेजी से बयानबाजी कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर तंज कसते नजर आते हैं। अखिलेश के बयान पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि वो हार से उबर नहीं पाये हैं। इसीलिए मुख्यमंत्री के संवैधानिक पद को लेकर अनर्गल बयान देते हैं।

विपक्ष केवल बौखलाहट में दे रहा गलत बयान
शर्मा ने कहा किसानों के हित के बारे में उत्तर प्रदेश सरकार ने कई कार्य किये, इसीलिए किसानों की आय दोगुनी करने की ओर प्रदेश बढ़ रहा है। विपक्ष केवल बौखलाहट में ऐसा बयान दे रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सख्त योगी सरकार की कार्रवाई से 24 माफिया जेल में हैं, इसके साथ ही यूपी में जितनी चीनी मिलें हैं उनका संचालन हो रहा है।

अखिलेश हार से उबर नहीं पाए हैं
डिप्टी सीएम ने अखिलेश के लिए कहा कि वो हार से उबर नहीं पाये हैं, दरअसल हाल ही में चुनाव हुए थे जिसमें उनका सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो गया, शिक्षक स्नातक चुनाव में बीजेपी को पूरी सफलता मिली। हम शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कर रहे हैं, नकलविहीन परीक्षाएं करवा रहे हैं। डिप्टी सीएम ने कहा सबसे बड़ा डाटा सेंटर उत्तर प्रदेश में लगा है, जितने भी सर्वे हुए उनमें यूपी मुख्यमंत्री योगी जी को सबसे आगे माना गया...योगी जी का कोविड मैनेजमेंट शोध का विषय बन गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static