लाउडस्पीकर विवाद को लेकर योगी सरकार पर बरसीं डिंपल यादव, बोलीं- इससे महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं होगी...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्ली: यूपी में एक बार फिर लाउडस्पीकर पर सियासत तेज हो गई है। इस पर समाजवादी पार्टी की नेत्री और मैनपुरी से लोकसभा सदस्य डिंपल यादव ने सरकार का घेराव किया है। उन्होंने कहा कि यूपी की योगी सरकार सिर्फ लाउडस्पीकर की बात कर सकती है, क्योंकि वह अहम सवालों से भागती है। डिंपल ने कहा कि योगी सरकार अहम सवालों से भाग रही है, लाउडस्पीकर लगाने या हटाने से न ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित होगी और न ही इससे किसानों की आय दोगुनी होगी। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार सिर्फ और सिर्फ लाउडस्पीकर की बात कर सकती है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों देश की राजनीति में लाउडस्पीकर को लेकर जमकर सियासी गहमा गहमी हुई थी, महाराष्ट्र से शुरू हुए इस विवाद की चपेट में उत्तर प्रदेश समेत कई राज्य आए थे। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर मंदिरों से लेकर मस्जिदों तक बड़े पैमाने पर लाउडस्पीकर उतरवाए थे। जहां लाउडस्पीकर वैध थे, वहां आवाज को नियंत्रित करवाया गया था।
PunjabKesari
बता दें कि अल्पसंख्यक आयोग ने रमज़ान से पहले उत्तर प्रदेश शासन को पत्र लिखा है, उन्होंने शिकायत की है कि नियमों के अनुसार होने के बावजूद कई जगहों पर लाउडस्पीकर हटाए जा रहे हैं। वहीं अब इस मुद्दे पर सियासी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। जिसके चलते सपा सांसद डिंपल यादव ने मौदूदा सरकार को आड़े हाथों लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static