Dimple Yadav ने बेटी संग किए बांके बिहारी के दर्शन, राधारानी का भी लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 11:16 AM (IST)

Mathura News: मैनपुरी लोकसभा सीट से जीतने के बाद समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव देर रात अपनी बेटी अदिति यादव के साथ मथुरा पहुंचीं। यहां पर उन्होंने बरसाना के प्रसिद्ध राधारानी मंदिर में की पूजा अर्चना की। इसके साथ ही उन्होंने बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया। सेवायतों ने डिंपल यादव को पुष्प और प्रसादी दी।

बरसाना के राधारानी मंदिर में किया दर्शन
बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव बुधवार देर शाम अचानक मथुरा दौरे पर पहुंचीं। यहां पर आने के बाद डिंपल यादव बरसाना पहुंची और राधारानी के दरबार में दर्शन किया। उन्होंने राधारानी की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। मंदिर पहुंचकर डिंपल भक्ति के रंग में रंग गई। वह राधा रानी की मनमोहक छवि को काफी देर तक निहारती रही। उनको मंदिर के पुजारी मधुमंगल गोस्वामी और राहुल गोस्वामी ने राधा रानी की प्रसादी चुनरी और प्रसाद भेंट दी।

डिंपल ने बांके बिहारी का लिया आशीर्वाद
राधारानी का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ डिंपल यादव ने वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में भी हाजिरी लगाई। डिंपल के साथ उनकी बेटी अदिति यादव भी उनके साथ थी। डिंपल ने यहां विधि विधान से पूजा अर्चना की। मंदिर के पुजारी गोपी गोस्वामी और श्रीनाथ गोस्वामी ने उनको पूजन अर्चन कराया और अक्षय तृतीया की प्रसादी भगवान की पायल भेंट की। डिंपल यादव ने इस दौरान भगवान बांके बिहारी जी की शयन आरती के भी दर्शन किए। वह करीब 30 मिनट तक मंदिर में रही।

यह भी पढ़ेंः 'अयोध्या से सपा का सांसद चुना जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण...' BJP की हार पर बोले साक्षी महाराज
लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अयोध्या से हार का सामना करना पड़ा। अयोध्यावासियों ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को जिताकर अपना सांसद चुना है। इस पर बीजेपी से लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ''अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी का हारना चिंता का विषय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static