करवाचौथ पर पति-पत्नी में हुआ विवाद; जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए महिला ने रखा व्रत, उसी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:22 PM (IST)

Kaushambi News: देश भर में कल करवाचौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। पत्नियों ने अपने पति की लंबी उम्र के निर्जला व्रत रखा और चांद को देखकर व्रत पूजा की और भगवान से प्रार्थना की। इसी बीच उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने की जगह उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद आरोपी पत्नी हुई फरार
यह घटना जिले के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के लालबहादुर शास्त्री नगर की है। यहां पर मामूली विवाद के बाद महिला ने पति को खाने में जहर मिलकर खिला दिया और उसे मौत की नींद सुला दिया। मृतक के मृतक के भाई अखिलेश ने बताया कि रविवार को उसके भाई और भाभी के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था। भाभी ने उसके भाई को खाने में जहर दे दिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से उसकी भाभी घर छोड़कर फरार है।

यह भी पढ़ेंः भाजपा किसी को न्याय नहीं दे सकती...इस बार जनता पूरा हिसाब-किताब करेगी: अखिलेश यादव

आरोपी महिला की तलाश में जुटी पुलिस  
परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मामले में जांच की जा रही है और आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। इस बीच मरने से पहले पति शैलेश के दिए बयान का वीडियो भी सामने आया है। बयान में शैलेश ने कहा कि पत्नी सरिता ने खाने में जहर दिया। मामूली कहासुनी के चलते जहर दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static