दान पात्र को लेकर विवाद: मंदिर के बाहर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 03:11 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में मंदिर में भंडारा के लिए रखे दान पात्र को लेकर विवाद इतना बढ़ा की दो पक्षों के बीच गोली चल गयी। गोली लगने से मौके पर युवक की मौत हो गयी।

घटना देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसंडी इलाके की है। जहां ग़ांव में मंदिर के बाहर भण्डारा के लिए एक दानपात्र रखा हुआ है।जिसको तोड़ कर कुछ लोग उसमे से पैसा निकाल कर ले गये। इसको लेकर विवाद हुआ। परिजन शिकायत करने पुलिस चौकी गुरसंडी पर गये थे। वह पुलिस से शिकायत कर वापस घर लौटे थे। इस बीच श्रीनरायन दूबे अपने साथ लोगों को लेकर पहुंचा और फेसबुक पर मंदिर दानपात्र टूटने को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो दिलाने पर श्रवण पाण्डेय के भाई के साथ मारपीट करने लगा।जिसको बचाने के लिए श्रवण पाण्डेय आएं। उन्हें रोकने लगे। इस बीच दोनों पक्षों में बात विवाद इतना बढ़ा की श्रीनरायन दूबे ने राइफल से गोली चला दी जो सीधे श्रवण पांडेय को जा कर लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में  हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुचे और जांच पड़ताल किया। मामले में पुलिस ने मुदकमा दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static