बीजेपी MLA का विवादित बयान- देश को बचाने के लिए वोट की डिस्टेंसिंग के साथ कांग्रेस पर थूको

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 04:46 PM (IST)

बलियाः देश में कोरोना के फैलते संक्रमण के बीच जहां देश के प्रधानमंत्री देशवासियों से सड़कों पर न थूकने की अपील कर रहे है, वहीं यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस से देश को बचाने के लिए वोट की डिस्टेंसिंग और कांग्रेस के नाम पर थूकने की अपील की है। वहीं राम जन्मभूमि परिसर में मिली मूर्तियों पर कहा कि जो अयोध्या में हुआ वही काशी और मथुरा में भी होगा। 

कांग्रेस दाद-खाज और खुजली- बीजेपी विधायक
बीजेपी विधायक ने कांग्रेस को दाद-खाज और खुजली बताते हुए देश के लिए बीमारी बताया। वहीं प्रियंका गांधी के एक हजार बसों के यूपी भेजने के विवाद पर कहा कि गंदे आदमी, गंदे स्थान और गंदे नेताओं का साथ छुट जाए तो उसका भाग्य उदय हो जाता है, ऐसे में अदिति सिंह ने कांग्रेस के पाप का पश्च्याताप कर लिया है और उनका स्वागत है।

राहुल गांधी का कोई भी एक्शन मानवीय नहीं-सुरेन्द्र सिंह 
सुरेन्द्र सिंह यहीं पर रूके उन्होंने राहुल गांधी को राजनैतिक तोता बताते हुए कांग्रेस का भविष्य भी तय कर दिया। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आने वाले समय में इटली से कोई व्यक्ति आए और राहुल को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस का अध्यक्ष बन जाए। बीजेपी विधायक ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका कोई भी एक्सन मानवीय नहीं होता। संसद में कभी आंख मारना, कभी मोदी जी के गर्दन पर चढ़ जाना, हमको तो लगा कि मोदी जी का गर्दन ही न तोड़ दे, लेकिन हमारे प्रधानमन्त्री सजग थे।

रामजन्म भूमि क्षेत्र में मिले शिवमूर्ति एवं स्तम्भों पर कहा...
वहीं रामजन्म भूमि क्षेत्र में मिले शिवमूर्ति एवं स्तम्भों पर भाजपा विधायक ने कहा कि मुस्लिम आक्रमणकरियों ने देश में जिन मन्दिरों और धार्मिक स्थलों का रूप बदला उसे सुधारने का इससे अच्छा मौका नहीं है। पीएम मोदी कर रहे है और करेंगे। वहीं काशी और मथुरा के सवाल पर कहा कि जो अयोध्या में हुआ वहीं हर जगह होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static