सिपाही से रहम की भीख मांगता रहा दिव्यांग, गर्भवती पत्नी के सामने मारकर किया लहूलुहान

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 11:17 AM (IST)

कन्नौजः  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पुलिस विभाग के एक दबंग सिपाही की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। जिसमें दबंग सिपाही वर्दी की हनक में एक पैर से दिव्यांग ई रिक्शा चालक को उसकी गर्भवती पत्नी और मासूम बच्चे के सामने पीटकर लहूलुहान करता है और फिर थाने में घसीटकर दिव्यांग के सिर में थप्पड़ मारकर जमीन पर धकेल देता। एक पैर खो चुका दिव्यांग एक पैर के भरोसे जमीन पर गिर पड़ता है और वहां मौजूद थानेदार से न्याय की भीख मांगता है। ये हाल तब है जब 2 दिन पूर्व कानपुर जोन के आई जी मोहित अग्रवाल ने मित्र पुलिस बनने की बात कही थी

बता दें कि घटना सौरिख थाने के शहर इलाके की है यहां एक पैर से दिव्यांग ई रिक्शा चालक सुदीप रिक्शा चलाकर ईमानदारी की रोटी खाता है। वह रोज की तरह रिक्शा चला रहा था तभी शहर की एक सड़क पर जाम लग गया। जाम में फंसे सौरिख थाने में तैनात दबंग सिपाही किरन कुमार ने अपना आपा खो दिया और दिव्यांग सुदीप को सरे बाजार पीटने लगा।

पीड़ित की माने तो वह अपनी पत्नी के साथ बच्चे की दवा लेने जा रहा था सिपाही ने उसको जमकर पीटा और मुंह तोड़ दिया जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। पीड़ित दबंग सिपाही से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन वर्दी के नशे में चूर सिपाही ने एक पैर कटे दिवांग पर रहम नही किया और वह दिव्यांग को एक पैर के बल घसीटकर थाने में लाकर पटक दिया।

वहीं मामला मीडिया में आया तो जिले के आलाधिकारी भी हरकत में आये। एसपी का कहना था कि मामले में आरोपी पुलिस कर्मी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच की जा रही है जांच में पुलिस कर्मी दोषी पाया जाता है तो उसपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static