हत्या और लूट का सनसनीखेज खुलासाः डॉक्टर पति ने प्रेमिका की खातिर किया था पत्नी का कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 05:33 PM (IST)

बरेली: थाना बिथरी चैनपुर के पदारतपुर में हुई लूट के दौरान महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना में डॉक्टर की पत्नी का कातिल कोई और नहीं बल्कि डॉक्टर पति ही निकला है। देर रात हुई पूछताछ में वह पुलिस के आगे टूट गया और फारूख आलम ने अपना गुनाह काबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पत्रकार वार्ता में पुलिस ने बताया डॉक्टर ने अपनी प्रेमिका की खातिर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 

PunjabKesari

पुलिस की रडार पर था पति  
बता दें पदारतपुर डकैती कांड में शुरुआत से ही जांच पड़ताल में नसरीन के पति फारुख आलम की भूमिका संदिग्ध थी। शुरुआत से ही पति पुलिस की रडार पर था। लेकिन पुलिस पति के अस्पताल में होने और मृतका के सुपुर्द-ए-खाक होने का इंतजार कर रही थी। बुधवार को नसरीन का अंतिम संस्कार होने के बाद पुलिस गुरुवार की शाम सात बजे पति फारूख आलम को पूछताछ के लिए थाने ले गई थी। जहां कड़ी पूछताछ होने पर फारूख आलम टूट गया। 

PunjabKesari

उसने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी का गला दबाकर कत्ल किया था। जिसके बाद रात करीब 11 बजे बिथरी पुलिस ने फारूख आलम की सास और ससुर रियासत को बुलाकर एक बार फिर उनके साथ पूछताछ की। जिसमें फारूख ने बताया उसने ही पत्नी की हत्या की है। फारूख ने बताया कि उसका पत्नी से काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर उसने सोते समय पत्नी का गला दबा दियाथा। पुलिस से बचने के लिए उसने खुद ही पूरी प्लानिंग के तहत पहले क्लीनिक में तोडफोड़ कर सामान फैला दिया। ताकि घटना को डकैती का रूप दिया जा सके और खुद को चोटिल भी कर लिया। लेकिन पुलिस ने घटना का सही खुलासा कर सबको चौंका दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static