राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में धारा 370 को फिर से लागू करना चाहते हैं?... फिरोजाबाद में बोले भूपेंद्र चौधरी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 11:13 PM (IST)

Firozabad News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो चुनाव हो रहे हैं उनमें कांग्रेस ने उमर अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस से गठबंधन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को स्पष्ट कर देना चाहिए कि क्या वह उमर अब्दुल्ला की पार्टी की अलगाववादी सोच के साथ हैं और क्या वह धारा 370 को फिर से लागू करना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि मेरा राहुल गांधी और अखिलेश यादव से सवाल है कि क्या कांग्रेस नेशनल कांफ्रेंस के जम्मू कश्मीर में फिर से अलग झंडे के वायदे का समर्थन करती है।
PunjabKesari
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शनिवार को फिरोजाबाद में थे, जहां उन्होंने सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान ऑनलाइन है, फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर जाकर बीजेपी की नीतियों और रीतियों के बारे में बताएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश में भारतीय जनता पार्टी एक मात्र ऐसा दल है, जिसके कार्यकर्ता देश हित के लिए काम करते हैं। बाकी दल अपने निजी हितों के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ही है जो बहन बेटियों को सुरक्षा दे सकती है। व्यापारियों से पहले गुण्डा टैक्स वसूला जाता था, लेकिन व्यापारियों को इस गुंडा टैक्स से भाजपा ने ही मुक्ति दिलाई। विरोधी दल झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। यह लोग समाज को हिंदुओं को बांटने का षड्यंत्र कर रहे हैं। इस देश विरोधी अभियान में कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी भी शामिल है। कांग्रेस पार्टी का एजेंडा समुदाय विशेष के लोगों को आगे बढ़ाने का रहा है, जिसको लेकर वह काम कर रहे हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा। इसके लिए सभी कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। भाजपा द्वारा पूर्व में जम्मू में पीडीपी के साथ किए गठबंधन पर कांग्रेस लीडर पवन खेड़ा के बयान पर उन्होंने कहा कि हमने गठबंधन जरूर किया, लेकिन अपना संकल्प पूरा किया। आज संविधान की धारा और उपधाराएं पूरे देश में लागू हैं। मथुरा के बीजेपी विधायक द्वारा मायावती पर की गई टिप्पणी और अखिलेश यादव द्वारा मायावती के समर्थन में किये गए ट्वीट के बारे में उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की सोच हमेशा से ही दलित विरोधी रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static