घबराकर जज से बोला डॉन मुख्तार अंसारी- कोर्ट में न बुलाएं, जेल से निकला तो हो जाएगी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 03:59 PM (IST)

बांदा: फर्जी एंबुलेंस मामले में यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी हो रही है। बाराबंकी की विशेष सत्र न्यायाधीश MP-MLA कोर्ट में पेशी की सुनवाई के दौरान जज ने मुख्तार अंसारी से सवाल किया कि क्यों न आपको अब कोर्ट में तलब कर लिया जाए। इस पर मुख्तार अंसारी बेहद घबरा गया। उसने जज से ऐसा न करने की गुहार लगाई। 

सरकार मुझे मरवाना चाहती- मुख्तार अंसारी
मुख्तार ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार उसे मरवाना चाहती है। ऐसे में अगर वह जेल से बाहर निकला, तो उसकी हत्या करवा दी जाएगी। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 9 सितंबर की तारीख दी है। बता दें कि इससे पहले भी मुख्तार अंसारी ने बांदा जेल में अपनी हत्या की साजिश की बात कही थी। इस दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा था कि बांदा जेल में उसे जान का खतरा है। जेल के सीसीटीवी कैमरों को मोड़कर लोग आते-जाते हैं, ज‍िससे मेरी हत्या की साजिश प्रतीत होती है। मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता ने बांदा जेल में उसकी सुरक्षा को खतरा बताते हुए किसी दूसरी जेल में रखे जाने के संबंध में प्रार्थना पत्र भी दिया था।

बांदा जेल 24 घंटे सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं- डिप्टी जेलर प्रमोद तिवारी
उधर, डिप्टी जेलर प्रमोद कुमार तिवारी ने इन आरोपों पर कहा कि मुख्तार अंसारी की बैरिक के आस पास जो भी सुरक्षाकर्मी रहते उनके शरीर मे 5 बाड़ीवाल कैमरे लगे रहते है और जेल परिसर में 49 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जो पूरे जेल की निगरानी करते है। सुरक्षा के लिहाज से बांदा जेल 24 घंटे सुरक्षाकर्मी तैनात रहते है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static