मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट, आजम की जेल का अफसरों ने किया औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 07:14 AM (IST)

सीतापुर: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जिला कारागार में बंद सपा के दिग्गज नेता आजम खां की बैरक सहित जेल का जिला जज सहित डीएम-एसपी ने औचक निरीक्षण किया। जेल के निरीक्षण के दौरान अफसरों ने आजम खां की बैरक सहित अन्य बंदियों की बैरिक की सघन जमा तलाशी ली। निरीक्षण के दौरान जेल में कोई आपत्तिजनक वस्तु न मिलने पर जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली।

PunjabKesari

जिला जज मनोज कुमार तृतीय सहित  जिलाधिकारी अनुज सिंह व पुलिस अधीक्षक अचानक जिला कारागार पहुंचे
जिला कारगार में शुक्रवार की शाम अचानक जिला जज मनोज कुमार तृतीय सहित जिलाधिकारी अनुज सिंह व पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा पुलिस बल के साथ अचानक जिला कारागार पहुंचे। जेल में दाखिल होने के बाद अफसरों ने जेल में बंद सपा नेता आजम खां सहित अन्य बंदियों की तलाशी ली। पुरुष बैरिकों के निरीक्षण के दौरान अफसरों ने महिला बंदियों से वार्ता कर जेल में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी हासिल की। जिला जेल के निरीक्षण के दौरान अफसरो को कोई भी संदिग्ध वस्तु न मिलने पर वापस रवाना हो गये।

PunjabKesari

आजम के स्वास्थय की भी जानकारी असफरों ने ली
जेल सूत्रों की माने तो बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ने पर मौत के बाद जिला जिला कारागार में बंद पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां का अफसरों ने हाल जाना है। इस दौरान आजम को मिलने वाले जेल मैनुअल का भी अफसरों ने बारीकी से निरीक्षण कर आजम के स्वास्थय की भी जानकारी असफरों ने ली है। हालांकि जेल के निकलने के बाद निरीक्षण करने पहुंचे अफसर गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static