''वोट की धौंस मत देना मुझे'', अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़के BJP सांसद कौशल किशोर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 02:17 PM (IST)

लखनऊ: मोहनलालगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सांसद अपने की कार्यकर्ता को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो किसी बैठक का हिस्सा है।

 अबकी बार 25 हजार से हार जाऊंगा इससे ज्यादा कुछ नहीं होगा- कौशल किशोर 
दरअसल, कार्यकर्ता कह रहा है कि गांव में हम लोग कैसे वोट मांगने जाए। कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। कह रहे हैं कि इस बार वोट नहीं देंगे,  जिससे सांसद का पार हाई हो गया। इस दौरान उन्होंने चिल्लाते हुए कहा मुझे वोट की धौंस मत देना। एक बात और सुन लीजिए, मैं पहली बार 13 हजार से हारा, दूसरी बार 17 हजार से हारा अबकी बार 25 हजार से हार जाऊंगा... इससे ज्यादा कुछ नहीं होगा..मगर वोट की धौंस मुझे मत देना कभी जिसका वीडिया वायारल हो रहा है। 

मोदी के नाम पर वोट मिल ही जाएगा 
हालांकि ये वीडियो कब का है और कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि हां इन्हें वोट की धौंस क्यों दिखाना है पता ही कि मोदी के नाम पर वोट मिल ही जाएगा।

आपको बता दें कि लखनऊ की दूसरी लोकसभा सीट मोहनलालगंज अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. इस सीट पर बीजेपी इस बार फंसी दिख रही है। कांग्रेस-सपा की ओर से भाजपा का कड़ी टक्कर मिल रही है स्थानीय लोगों में वर्तमान सांसद को लेकर नाराजगी भी हैं, लोगों का कहना है कि उन्होंने इलाके में कोई काम नहीं कराया है। ऐसे में अगर जनता परिवर्तन का मन बनाती है तो इसका सीधा फायदा गठबंधन को होगा। गौरतलब है कि राजधानी की लखनऊ और मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर 5वें चरण में चुनाव होना है इसके लिए 20 मई को वोटिंग होगी। इस तरह 4 जून को आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static