डबल मर्डर:  कानपुर में दोहरे हत्याकांड से फैली दहशत, आधी रात को पति-पत्नी की गला रेत कर हुई हत्या... जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 01:19 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक साथ दो हत्या होने की वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल, यहां पति और पत्नी की रात को सोते वक्त हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही कमिश्नर समेत चार थानों के फोर्स भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, इस पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले की छानबीन कर रही है। 

यह मामला जिले के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास का है। जहां, फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या की गई है। घटना के वक्त घर में बेटा अनूप उत्तम और बेटी कोमल मौजूद थी। अनूप ने बताया कि सोमवार रात करीब 8:30 बजे हम सभी जूस पीकर सो गए। मैं ऊपर कमरे में सो रहा था। दंपती और मेरी बहन नीचे के कमरे में सोए हुए थे। वहीं, रात करीब 2:00 बजे मेरी बहन ने मुझे आकर बताया कि नीचे मम्मी-पापा की हत्या हो गई है। यह सुनकर मैं दंग रह गया। इस घटना की सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना पाकर कमिश्नर समेत चार थानों के फोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि अनूप की शादी  2017 में बिंदकी की सोनिका के साथ हुई थी। पत्नी का मानसिक संतुलन खराब था। जिस कारण शादी के 4 दिन बाद ही वह मायके चली गई। इसके बाद से उन दोनों का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। वहीं, अनूप ने आरोप लगाया कि बर्रा-2 में रहने वाले मेरे बड़े साले और छोटे साले हर रोज जान से मारने की धमकी देते रहते थे। वहीं, पुलिस ने CCTV कैमरे को भी खंगाल लिया है। दरअसल, पड़ोस में लगे CCTV कैमरे में यह पता चला कि घटना की रात 11:54 पर एक संदिग्ध व्यक्ति घर में घुस रहा है। इसी वक्त 2:15 बजे वह व्यक्ति घर से निकलता हुआ नजर आया है। उसने अपने चेहरे को कपड़े से बांधा हुआ था। फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि वह घर से निकलकर संकट मोचन मंदिर की तरफ जा रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static