डबल मर्डर: दामाद ने सास-ससुर की गला रेत कर की हत्या, आरोपी फरार

1/17/2021 2:20:59 PM

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने रात में सोते समय सास-ससुर की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फररा हो गया। वहीं जब परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर जनपद के स्योहारा थाने के गांव चक महमूद साहनी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी को ससुराल न भेजने से दामाद नाराज था तो उसने उसने रात में सोते समय सास ससुर की गला रेत कर हत्या कर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, धारा-307 और धारा- 452 के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गयीं हैं। वहीं शव का पंचनाम करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि ससुर की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि सास ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया,पुलिस ने दोनों शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी दामाद फरार हो गया है। उसकी तलाश में पुलिस की कई टीम लगा दी गई है।


Ramkesh

Related News